Firkee Logo
Home Fun Pierce Brosnan Is Saying That Pan Bahar Tricked Him
Pierce Brosnan is saying that Pan Bahar tricked him

जेम्स बॉन्ड कह रहे हैं कि पान बहार ने उनके साथ धोखा किया है

लोगों ने जब पहली बार पियर्स ब्रोसनन उर्फ़ जेम्स बॉन्ड को पान बहार का विज्ञापन करते देखा तो सब हैरान रह गए और इंडिया के उनके फैंस ने उन्हें ट्विटर पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। सी बी एफ़ सी ने भी इस विज्ञापन के दिखाए जाने पर बैन लगा दिया था।











 
ट्विटर पर इतनी फ़जीहत झेलने बाद ब्रोसनन जैसे सोकर जागे हैं और उन्होंने इसके लिए माफ़ी मांगी है। उन्होंने कहा है कि वो इस बात से बेहद आहात हैं कि उनकी इमेज का एक पान मसाले के विज्ञापन के लिए इस्तेमाल किया गया है. उन्होंने कहा कि वो भारत से बहुत प्यार करते हैं। उन्होंने कहा कि उनकी इमेज का अनऑर्थराईज़ इस्तेमाल हुआ है और उन्होंने ऐसे किसी भी अग्रीमेंट पर साइन नहीं किया है जिसमें कि उन्हें एक ऐसी चीज़ को एंडोर्स करना था जिससे किसी की जान को खतरा हो सकता है। 

उन्होंने कहा कि उनसे ब्रेथ फ्रेशनर/टूथ वाईटनर को एंडोर्स करने का अग्रीमेंट साइन कराया गया था। उन्होंने कहा कि जब से उनकी पहली बीवी और बेटी की मौत कैंसर से हुई है उन्होंने कई हेल्थ आर्गेनाईजेशन के साथ काम किया है और कैंसर जैसी बीमारियों के प्रति लोगों को जागरूक करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि पान बहार ने उनके साथ धोखा किया है और उसे तुरंत ही अपने विज्ञापनों से उनकी तस्वीर हटानी होगी। मैं उन सभी लोगों से माफ़ी मानता हूं जिनको मैंने दुःख पहुंचाया है।

चलिए देर आए दुरुस्त आए और जैसा कि ऊपर अपने ट्वीट में एक व्यक्ति ने कहा कि ज़रूर ब्रोसनन से झूठ बोला गया होगा ज़ाहिर है ये बात भी सच ही निकली। अब अपने एक्स जेम्स बॉन्ड तो यही कह रहे हैं। यार सच में यही लगता है कि कितने भोले होते हैं न ये विदेशी! पर आपको क्या लगता है कि ब्रोसनन सच कह रहे हैं? एक विज्ञापन मिलने की ख़ुशी में वो इतने पागल हो गए कि उन्होंने ये भी पता नहीं किया कि वो किस चीज़ का विज्ञापन कर रहे हैं? जब उनके हाथ में पान मसाले का डिब्बा आया तो भी उन्होंने उसपर लिखी वॉर्निंग को नहीं पढ़ा? अब ये तो वही बता सकते हैं!

 
Share your opinion:
Synopsis
पियर्स ब्रोसनन उर्फ़ जेम्स बॉन्ड ने माफ़ी मांगते हुए कहा है कि पान बहार ने उनके साथ धोखा किया है.

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कि कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स और सोशल मीडिया साइट्स के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं।आप कुकीज़ नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज़ हटा सकते हैं और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डेटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते है हमारी Cookies Policy और Privacy Policy के बारे में और पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।