Firkee Logo
Home Fun Sherlyn Chopra Tweet Against Deepika Padukone
Sherlyn chopra tweet against deepika padukone

शर्लिन चोपड़ा ने उठाया कंगना रणौत का बीड़ा, बॉलीवुड और दीपिका को सुनाई खरी-खोटी

सुशांत सिंह राजपूत केस में जब से ड्रग्स एंगल की बात सामने आई है तब से बड़े-बड़े नाम इस केस के साथ जुड़ते नजर आ रहे हैं। दीपिका पादुकोण से लेकर सारा अली खान तक को इस केस में चरसी बता दिया गया है। अब इस केस में शर्लिन अपने विचार व्यक्त करने उतर गई हैं। आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
सुशांत सिंह राजपूत केस में जब से ड्रग्स एंगल की बात सामने आई है तब से बड़े-बड़े नाम इस केस के साथ जुड़ते नजर आ रहे हैं। दीपिका पादुकोण से लेकर सारा अली खान तक को इस केस में चरसी बता दिया गया है। अब इस केस में शर्लिन अपने विचार व्यक्त करने उतर गई हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree