Firkee Logo
Home Fun Story Of A Success Man Who Passed Punjab Judicial Service Exam And Become A Judge
Story of a success man who passed punjab judicial service exam and become a judge

तंदूर पर रोटियां सेंक-सेंककर मां ने बेटे को बनाया जज, रूला देगी 'अफसर बेटे' की ये दर्दभरी दास्तां

हरिवंशराय बच्चन की एक कविता है, 'लहरों से डरकर नौका पार नहीं होती, कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती'। असल जिंदगी में कुछ ऐसा ही देखने को मिला है पंजाब के अबोहर में। जिस परिवार में कोई भी 10वीं से ज्यादा नहीं पढ़ सका था, उसी परिवार का एक सदस्य आज न्यायिक सेवा परीक्षा पास कर जज बन गया है। 
आगे पढ़ें

बेटा बना जज...तो खुशी से उछला परिवार

Share your opinion:
Synopsis
जिस परिवार में कोई भी 10वीं से ज्यादा नहीं पढ़ सका था, उसी परिवार का एक सदस्य आज न्यायिक सेवा परीक्षा पास कर जज बन गया है। 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree