Firkee Logo
Home Fun Strange News Of Crown Prince Of Saudi Arabia Amazing Luxury Lifestyle Salman Net Worth
Strange News of Crown Prince of Saudi Arabia Amazing Luxury Lifestyle Salman Net Worth

एक रात में 52 करोड़ रुपए खर्च करता है ये शहजादा, रॉयल लाइफस्टाइल जानकर रह जाएंगे दंग

पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अर्जेन्टीना की राजधानी ब्यूनस आयर्स में जी-20 शिखर सम्मेलन से इतर सऊदी अरब के वली अहद (क्राउन प्रिंस) मोहम्मद बिन सलमान से मुलाकात की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुलाकात के बाद माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर लिखा कि क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान अल सऊद के साथ सार्थक बातचीत हुई है, हमने भारत-सऊदी अरब के संबंधों के अनेक पहलुओं और आर्थिक, सांस्कृतिक और ऊर्जा संबंधों को और बढ़ाने के उपायों पर चर्चा की। 

मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दोस्ती बढ़ानी शुरू कर दी है। उन्होंने मोदी को भरोसा दिया है कि वह भारत में तेल की कमी नहीं होने देंगे। शहजादे सलमान और मोदी की यह दोस्ती और आगे बढ़ती है तो भारत के काफी काम आ सकती है। 
 

 
आगे पढ़ें

खरबों की दौलत के मालिक हैं प्रिंस सलमान

Share your opinion:
Synopsis
सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दोस्ती बढ़ानी शुरू कर दी है। प्रिसं सलमान की लग्जरी लाइफ स्टाइल जानकर आप दंग रह जाएंगे।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree