Firkee Logo
Home Fun Tales Of The Dishonesty Of Australian Cricketers
Tales of the dishonesty of Australian cricketers

नए नहीं हैं कंगारुओं की बेईमानी के किस्से, पहले भी खूब झेली है बदनामी

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बॉल टेपरिंग का मामला सामने आने के बाद आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम मुसीबत में है, उसके कप्तान स्टीव स्मिथ और सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर की कप्तानी और उप कप्तानी के पद से छुट्टी कर दी गई है।

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर थू-थू होने के बाद आस्ट्रेलिया की सरकार ने इस मामले में दखल देते हुए क्रिकेट आस्ट्रेलिया को दोनों को हटाने के निर्देश दिए हैं। बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में चल रहे टेस्ट मैच में आस्ट्रेलियाई गेंदबाज कैमरन बेनक्रॉफ्ट पीली टेप की मदद से बॉल से छेड़छाड़ करते हुए कैमरे में कैद हुए थे।

बाद में उन्होंने इस टेप को अपनी पैंट के अंदर डाल लिया था। अंपायरों ने उनकी ये हरकत देखी तो उन्होंने अपनी दूसरी जेब से पीला कपड़ा निकालकर दिखा दिया लेकिन असली बात छुपा गए।

खैर मामला बीच मैदान कैमरे में कैद हुआ था तो कैमरन की ये हरकत पकड़ी गई और अब पूरी आस्ट्रेलियाई टीम कटघरे में है। लेकिन ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि कंगारू इस तरह सीधे सीधे बेईमानी करते पकड़े गए। इससे पहले भी उनके कई किस्से आम हो चुके हैं। आइए आपको बताते हैं कुछ ऐसे ही मामलों के बारे में। आगे पढ़ें

रिकी पोटिंग

Share your opinion:
Synopsis
दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बॉल टेपरिंग का मामला सामने आने के बाद आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम मुसीबत में है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree