Firkee Logo
Home Fun Theif Grandson Returns Jeep Stolen 35 Years Ago To Its Owner At Banaskantha In Gujarat
Theif grandson returns jeep stolen 35 years ago to its owner at Banaskantha in Gujarat

35 साल पहले चोरी हो गई थी गाड़ी, अब ऐसे मिली वापस

पिछले दिनों खबर आई थी कि अमेरिकी शख्स को उसका खोया हुआ बटुआ 77 साल बाद वापस मिला। ऐसा मुमकिन हो भी सकता है क्योंकि उसका वॉलेट खोया था, चोरी नहीं हुआ था। मगर क्या आप सपने में भी सोच सकते हैं कि चोरी का सामान वापस मिल जाए, वो भी तीन दशक के बाद!

ऐसी ही हैरान कर देने वाली घटना गुजरात के बनासकांठा में घटी है। यहां चनावा गांव में रहने वाले एक शख्स को उसकी जीप वापस मिली है जो 35 साल पहले चोरी हो गई थी। ताज्जुब की बात यह है कि उसकी जीप किसी पुलिसकर्मी या अधिकारी ने नहीं ढूंढ़ी। खुद चोर के पोते ने उसकी जीप लौटाई। 

जीप के मालिक ने बताया कि वह 1985-1986 के दौरान चोरी हुई थी। काफी ढूंढ़ने के बाद भी जब वह नहीं मिली तो उसने भी उम्मीद छोड़ दी। अब जब सालों बाद खोई चीज वापस मिली है तो उसकी खुशी का ठिकाना नहीं। जो चोर जीप ले उड़ा था, अब वह इस दुनिया में नहीं है। दादा ने जो गलती सालों पहले की थी, उसे सुधारने की कोशिश करते हुए पोते ने असली मालिक को वह लौटा दी। जब पोता जीप लौटाने गया तो मालिक ने भी अच्छी तरह उसकी आवभगत की और फिर विदा किया। 
Share your opinion:
Synopsis
एक शख्स को उसकी जीप वापस मिली है जो 35 साल पहले चोरी हो गई थी।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree