Firkee Logo
Home Fun Viral And Trending Story Of A Vada Pao Seller Javed Who S Medical Dept Is Given By Customers
Viral and Trending Story of a Vada Pao seller Javed who's medical dept is given by customers

कोयंबटूर के वड़ा पाव बेचने वाले जावेद को मुसीबत में मिला अपने ग्राहकों का साथ

कर्म किए जा और फल की इच्छा मत कर! यह बात आपने बहुतों से सुनी होगी लेकिन कई बार हालातों की वजह से आपको इसपर विश्वास नहीं होता होगा। लेकिन समय-समय पर समाज से ऐसी बातें सुनने को मिल ही जाती हैं जिनके बाद आपको इस बात पर विश्वास हो जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ 50 साल के जावेद खान के साथ।

जावेद कोयंबटूर में रहते हैं और कीमा वडा पाव की दुकान लगाते हैं। जावेद का स्वभाव बेहद अच्छा ही और उनके ग्राहक उनकी सेवा से बेहद संतुष्ट और खुश रहते हैं। जावेद डाइबिटीज के मरीज हैं जिस वजह से उनका एक पैर काटना पड़ा। इसमें जावेद के काफी पैसे खर्च हो गए और आर्थिक रूप से कमजोर जावेद को अपनी दुकान भी बंद करनी पड़ी। लेकिन इस बुरे वक्त में उनके चाहने वालों ने उन्हें कभी अकेला नहीं छोड़ा।
 
आगे पढ़ें

जावेद की आर्थिक हालत अच्छी नहीं है

Share your opinion:
Synopsis
इसमें जावेद के काफी पैसे खर्च हो गए और आर्थिक रूप से कमजोर जावेद को अपनी दुकान भी बंद करनी पड़ी। लेकिन इस बुरे वक्त में उनके चाहने वालों ने उन्हें कभी अकेला नहीं छोड़ा।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree