Firkee Logo
Home Fun Why People Are Not Eating Strawberry In Australia And New Zealand
Why People Are Not Eating Strawberry In Australia And New Zealand

'उन पलों' को खुशनुमा बनाता है स्ट्रॉबेरी, फिर इसे खाने से क्यों डर रहे हैं लोग?

स्ट्रॉबेरी ऐफ्रडिजीऐक है यानी इसे खाने से सेक्सुअल डिजायर बढ़ती है। स्ट्रॉबेरी को इस वजह से लव फूड भी कहते हैं। मगर इन दिनों लोग इसे खाने से डर रहे हैं।


ऑस्ट्रेलिया से लेकर न्यूज़ीलैंड में स्ट्रॉबेरी की कीमतों में भारी गिरावट देखी जा रही है। ऑस्ट्रेलिया में कम से कम पांच बड़ी कंपनियों ने ग्राहकों को बेचे हुए स्ट्रॉबेरी के स्टॉक को वापस भी मंगा लिया है। सोमवार को न्यूज़ीलैंड की दो बड़ी कंपनियां काउंटडाउन और फूडस्टफ्स ने कहा है कि उन्होंने स्ट्रॉबेरी का आयात करना बंद कर दिया है। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया में स्ट्रॉबेरी के दाम भारी गिरावट के बाद अपनी लागत के स्तर से भी नीचे चले गए हैं।
  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
स्ट्रॉबेरी को लव फूड भी कहते हैं। मगर इन दिनों लोग इसे खाने से डर रहे हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree