Firkee Logo
Home Fun World S Thinnest Woman Valeria Levitin Warns Against Anorexia Disease
World's thinnest woman Valeria Levitin warns against anorexia disease

ये खूबसूरत लड़की बनना तो चाहती थी मॉडल, लेकिन बन गई 'नर कंकाल'

बहुत से ऐसे लोग होते हैं जो कि अपने आपको स्लिम और फिट दिखाने की चाह में कई तरह के तरीकों को अपनाते हैं, जैसे कि डाइटिंग, दवाइयां, जिम में घंटों कसरत करना आदि। अक्सर ही हम इस बात को भी नजरअंदाज कर देते हैं कि जो हम कोशिश कर रहे हैं क्या वह हमारे शरीर को फिट बनाने की बजाए नुकसान तो नहीं दे रही। बहुत से ऐसे भी लोग होते हैं जो कि मॉडल बनने की चाह में अपने वजन को काफी घटा लेते हैं। 

आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। अपने फिगर को जीरो साइज में लाने के चक्कर में यह लड़की अपने शरीर को कंकाल बना चुकी है। दरअसल, 39 वर्ष की वालेरिया लेविटिन आवश्यकता से ज्यादा ही पतली हो गई हैं। उनका वजन मात्र 25 किलो ग्राम रह गया है।
 
आगे पढ़ें

अनोरेक्सिक नाम के रोग से ग्रसित हैं वालेरिया लेविटिन

Share your opinion:
Synopsis
39 वर्ष की वालेरिया लेविटिन आवश्यकता से ज्यादा ही पतली हो गई हैं। उनका वजन मात्र 25 किलो ग्राम रह गया है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree