Firkee Logo
Home Gossip Pakistan Promoting New Employment Of Selling Locust
Pakistan promoting new employment of selling locust

इमरान ने पाकिस्तानियों को दिया नया रोजगार, टिड्डी पकड़ो और मुर्गी पालने वालों को बेचो

पाकिस्तान के आर्थिक हालातों के बारे में तो सब जानते हैं। पहले से ही यह देश महंगाई की मार झेल रहा था और अब वैश्विक महामारी कोरोना वायरस ने भी यहां की अर्थव्यवस्था रफ्तार को एकदम से रोक दिया है। कोरोना के कहर के बाद टिड्डी भी पाकिस्तान में एक मुसीबत बन ही रहे थे कि प्रधानमंत्री अपने एक नायाब आइडिये के साथ जनता के सामने आए हैं।  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
कोरोना के कहर के बाद टिड्डी भी पाकिस्तान में एक मुसीबत बन ही रहे थे कि प्रधानमंत्री अपने एक नायाब आइडिये के साथ जनता के सामने आए हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि लोग टिड्डियों को पकड़कर मुर्गी पालन करने वालों को बेचें।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree