Firkee Logo
Home Gossip Saif Ali Khan Slammed Shahrukh On His Fims
saif ali khan slammed shahrukh on his fims

सैफ ने निकाली भड़ास, कहा- शाहरुख की वजह से मेरी फिल्में नहीं कर पा रहीं कुछ खास

सैफ अली खान ने हमेशा से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में जगह बनाने की कोशिश की है लेकिन नवाब साहब ज्यादा सफल हो नहीं पाए। पिछले कई सालों से सैफ अपनी फिल्मों के किरदारों में एक्सपेरिमेंट करते आए हैं जो कभी सफल हुआ तो कभी बिलकुल फ्लॉप। इतने तिकड़म के बाद भी सैफ इस इंडस्ट्री में उतना नाम नहीं कमा पाए हैं जितना कि तीन खानों ने कमाया है। इन तीन खानों की लिस्ट में सैफ का नाम कभी नहीं जुड़ पाया और इस बात का दर्द एक इंटरव्यू में भी देखने को मिला जब सैफ ने शाहरुख की फिल्मों पर ही उंगली उठा दी।

इसे पढ़कर मजा आएगाबुजुर्ग ने रोड़ पर लकड़ी के फट्टों का लगाकर खोला ‘टोल प्लाजा’, गाड़ियां रोककर ले रहा Tax आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
सैफ अली खान ने हमेशा से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में जगह बनाने की कोशिश की है लेकिन नवाब साहब ज्यादा सफल हो नहीं पाए। पिछले कई सालों से सैफ अपनी फिल्मों के किरदारों में एक्सपेरिमेंट करते आए हैं जो कभी सफल हुआ तो कभी बिलकुल फ्लॉप।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree