Firkee Logo
Home Gossip Women Of Mumbai Ngo Sundara Collect Used Soap From Hotel After Recycling Provide To Slums

इस्तेमाल किए गए साबुन से बच्चों का भविष्य बना रही हैं ये महिलाएं, वजह जानकर यकीन नहीं करेंगे आप

नहाने के लिए सभी तरह-तरह के साबुनों का इस्तेमाल करते हैं। घर के साबुन का तो पूरा इस्तेमाल हो जाता है लेकिन कभी सोचा है होटल में जो साबुन आपको दिया जाता है उसका इस्तेमाल होने के बाद क्या होता है? 
अगली स्लाइड देखें
Share your opinion:
Synopsis
मुंबई का सुंदरा नमक एनजीओ, जिसकी संस्थापक एरिन जैकिस हैं। इस एनजीओ का होटलों से करार है। इन होटलों से जो भी बचा हुआ साबुन निकलता है उसे एनजीओ ले लेती है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree