Firkee Logo
Home Jokes Chutkule In Hindi Have You Stopped Drinking Or Not Read Majedar Jokes In Hindi
Chutkule in Hindi Have you stopped drinking or not Read Majedar Jokes in Hindi

Chutkule in Hindi: डॉक्टर- कैसे हो? शराब पीना बंद किया या नहीं? मरीज का जवाब सुनकर हो जाएंगे लोटपोट

Chutkule in Hindi: जिस तरह इंसान के लिए नियमित खाना पान जरूरी है ठीक उसी तरह नियमित हंसना भी चाहिए। हंसने के लिए किसी खास वजह की आवश्यकता नहीं होती है। अगर आप मानसिक तनाव और चिंता से बचना चाहते हैं, तो बिना वजह भी हंसा करें। हंसने से आप मन प्रसन्न रहता है जिससे आपके घर में खुशहाली रहती है। आज कल चलन में फेक लाफ्टर थैरेपी भी है। जोक्स और चुटकुले इंसान को हंसाने में मदद करते हैं। इसलिए हम आपके लिए जोक्स और चुटकुले लेकर आए हैं जिनको पढ़ने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। 
.
संता को परेशान देखकर बंता ने उससे पूछा 

क्या हुआ भाई आज इतने परेशान क्यों हो?

संता बोला- यार आज धमकी भरा लेटर मिला हैं!

उसमे लिखा हैं.. मेरी बीबी से इश्क फरमाना छोड़ दो, नहीं तो तुमको गोली से उड़ा दूंगा।

बंता बोला- इसमें इतना परेशान होने वाली क्या बात हैं, छोड़ दो उसकी बीबी को।

संता बोला- लेटर में नाम नहीं लिखा, इसीलिये समझ नहीं आ रहा, किसकी बीबी से इश्क फरमाना बंद करना हैं।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
जिस तरह इंसान के लिए नियमित खाना पान जरूरी है ठीक उसी तरह नियमित हंसना भी चाहिए। हंसने के लिए किसी खास वजह की आवश्यकता नहीं होती है। अगर आप मानसिक तनाव और चिंता से बचना चाहते हैं, तो बिना वजह भी हंसा करें।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree