Firkee Logo
Home Jokes Funny Jokes In Hindi Wife Asked Husband For Whom Do You Write Romantic Poetry On Facebook Got This Funny Answer
funny jokes in hindi wife asked husband for whom do you write romantic poetry on Facebook got this funny answer

Funny Jokes: पत्नी ने पति से पूछा- ये रोज तुम फेसबुक पर रोमांटिक शायरियां किसके लिए लिखते हो? मिला ये मजेदार जवाब

आजकल के भागदौड़ भरी जिंदगी में हर कोई तनाव में है। तनाव की वजह से लोग खुल कर हंसना भूल चुके हैं। डॉक्टर्स कहते हैं कि लंबे समय तक तनाव गंभीर बीमारी का कारण बन सकता है। इसलिए जिंदगी जीने के लिए तनाव से दूर रहना बेहद जरूरी है। वहीं तनाव से दूर रहने के लिए जरूरी है कि आप खुल कर हंसे। खुश रहने के लिए हमारे पास सबसे बेहतरीन उपाय हैं जोक्स। जोक्स से न सिर्फ आपके आसपास की फिजा खुशनुमा बनती है, बल्कि मानसिक स्वास्थ्य भी बेहतर होता है। ऐसे में आपको हंसाने के लिए हम लेकर आए हैं कुछ मजेदार जोक्स जो खुल कर हंसने में आपकी मदद करेंगे। 

पत्नी- ये जो तुम रोज फेसबुक पर रोमांटिक शायरियां लिखते हो कि 'ये तेरी जुल्फें है जैसे रेशम की डोर'
ये किसके लिये लिखते हो ?
पति- पगली तेरे लिये ही लिखता हूँ, मेरी जानू !
पत्नी- तो फिर वो ही रेशम की डोर कभी दाल में आ जाती है तो इतना चिल्लाते क्यों हो... 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
खुश रहने के लिए हमारे पास सबसे बेहतरीन उपाय हैं जोक्स। जोक्स से न सिर्फ आपके आसपास की फिजा खुशनुमा बनती है, बल्कि मानसिक स्वास्थ्य भी बेहतर होता है। ऐसे में आपको हंसाने के लिए हम लेकर आए हैं कुछ मजेदार जोक्स जो खुल कर हंसने में आपकी मदद करेंगे।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree