Firkee Logo
Home Jokes Hindi Jokes Begger Said To Man Sir You Give Me 150 Rupees Read Majedar Jokes In Hindi
Hindi jokes begger said to man sir you give me 150 rupees read majedar jokes in hindi

Hindi Jokes: भिखारी ने एक व्यक्ति से कहा- साहब मुझे 150 रुपये दे दीजिए, फिर जो हुआ जानकर नहीं रुकेगी हंसी

इंसान की सेहत के लिए हंसना उतना ही फायदेमंद है जितना पौष्टिक आहार। आज कल की भागदौड़ भरी जिंदगी में हंसना और जरूरी हो गया है, क्योंकि लोग जल्द ही मानसिक तनाव का शिकार हो जाते हैं। हंसने से मानसिक तनाव की वजह से होने वाली बीमारियां हम सभी से दूर रहती हैं। हम आपको हंसाने के लिए रोज कुछ मजेदार जोक्स लेकर आते हैं। इसीलिए आज भी कुछ धमाकेदार चुटकुले लेकर आए हैं जिन्हें पढ़ने के बाद आप हंस हंसकर लोटपोट हो जाएंगे। आइए शुरू करते हैं हंसने और हंसाने का सिलसिला...

वैलेंटाइन डे के 7 दिन पहले गिफ्ट शॉप पर वकील साहब गए.....
उन्होंने 40 खूबसूरत कार्ड ख़रीदे और सब पर उन्होंने लिखा, हैलो माय डियर, पहचान गए ना ? शाम को मिलो, आई लव यू 
दुकानदार- ये क्या मामला है ?
वकील साहब- पिछले वैलेंटाइन डे पर आस पास कॉलोनी में ऐसे ही 20 कार्ड भेजे थे,
कुछ ही दिन में तलाक के चार केस मिल गए थे, इस बार 40 कार्ड भेज रहा हूं...  
दुकानदार बेहोश हो गया....  
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
आज कल की भागदौड़ भरी जिंदगी में हंसना और जरूरी हो गया है, क्योंकि लोग जल्द ही मानसिक तनाव का शिकार हो जाते हैं। हंसने से मानसिक तनाव की वजह से होने वाली बीमारियां हम सभी से दूर रहती हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree