Firkee Logo
Home Jokes Jokes Hindi Jokes Latest Hindi Jokes Pappu Jokes In Hindi Husband Wife Jokes In Hindi Gajodhar Bhaiya Jokes
Jokes Hindi jokes latest Hindi jokes Pappu jokes in Hindi husband wife jokes in Hindi Gajodhar Bhaiya jokes

जब गजोधर भैया गए मंत्री के पास, फिर हुआ कुछ ऐसा, जानकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी, पढ़िए मजेदार जोक्स

जिस तरह अच्छी हवा, अच्छा खानपान किसी भी इंसान के सेहतमंद रहने के लिए जरूरी होता है, उसी प्रकार आपकी हंसी भी आपको स्वस्थ रखने में अहम भूमिका निभाती है। अगर आप सुबह-शाम हंसने की आदत डाल लें तो कोई भी बीमारी, चाहे मानसिक हो या शारीरिक आपके पास भी नहीं आएगी। इसीलिए हम आपके लिए कुछ ऐसे मजेदार चुटकुले लेकर आए हैं, जिन्हें पढ़ने के बाद आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। तो चलिए शुरू करते हैं हंसने-हंसाने का ये सिलसिला..


गजोधर भैया मंत्री साहब के पास गए

मंत्री – हां तो क्या समस्या है तुम्हारी?

गजोधर – गांव में बारिश नहीं हो रही है।

मंत्री – तो हम इसमें क्या करें?

गजोधर – सुना है अब सारा काम कंप्यूटर से हो जाता है।

मंत्री – हां तो?

गजोधर – तो थोड़ा पानी डाउनलोड करवा दीजिए न।
  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
हंसना स्वास्थ्य के लिए बेहद फायदेमंद होता है। अगर आप सुबह-शाम हंसने की आदत डाल लें तो कोई भी बीमारी, चाहे मानसिक हो या शारीरिक आपके पास भी नहीं आएगी। ऐसे में हम आपके लिए उन चुनिंदा जोक्स को लेकर आएं हैं, जिन्हें पढ़ने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकेगी।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree