Firkee Logo
Home Jokes Latest Jokes When The Employee Asked The Boss For A Few Days Leave Read Funny Chutkule In Hindi
Latest Jokes When the employee asked the boss for a few days' leave read funny chutkule in hindi

Latest Jokes: जब कर्मचारी ने बॉस से मांगी कुछ दिनों की छुट्टी, फिर जो हुआ जानकर नहीं रुकेगी हंसी

Latest Jokes: हंसना-हंसाना हर टेंशन दूर भगाता है। हंसने से हमें अवसाद जैसी बीमारियों से भी छुटकारा मिलता है। वहीं जब हम हंसते हैं, तो हमारा रक्त संचार तेजी से होने लगता है, ऐसे में हमारे शरीर में अधिक मात्रा में ऑक्सीजन पहुंचता है, जो हमारे लिए बेहद फायदेमंद होता है। ऐसे में दिल से जुड़ी बीमारियां भी हमसे दूरी बनाए रखती है। यही वजह है कि जब भी हमे कोई परेशानी होती हो तो, हमें खुश रहने की सलाह दी जाती है। ताकि हमारा दिमाग शांत हो और हमारे अंदर पॉजिटिव ऊर्जा आए। कहा जाता है कि बड़ी से बड़ी समस्या आने पर भी हमें घबराना नहीं चाहिए, बल्कि मुस्कुराते हुए इसका समाना करना चाहिए। ऐसे में आज हम आपके लिए बहुत ही मजेदार चुटकुले लेकर आए हैं, जिसे पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। 

कर्मचारी- सर कुछ दिनों की छुट्टी चाहिए।
बॉस- छुट्टी एक शर्त पर मिलेगी. ये बताओ कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?
कर्मचारी- सर हो सकता है बाहुबली ने कटप्पा को छुट्टी नहीं दी हो।
बॉस- कितने दिन की छुट्टी चाहिए?
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
कहा जाता है कि बड़ी से बड़ी समस्या आने पर भी हमें घबराना नहीं चाहिए, बल्कि मुस्कुराते हुए इसका समाना करना चाहिए। ऐसे में आज हम आपके लिए बहुत ही मजेदार चुटकुले लेकर आए हैं, जिसे पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree