Firkee Logo
Home Jokes Viral Joke Hindi Father Asked The Question His Wife Daughter Replied Answer Very Funny
viral joke hindi father asked the question his wife daughter replied answer very funny

Viral Joke: पिता के सवाल का बेटी ने दिया ऐसा जवाब, सुनकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

अगर हम रोज खुलकर हंसते है तो स्वास्थ्य पर इसका सकारात्मक असर पड़ता है और जब स्वास्थ्य अच्छा होता है तो मन में विचार भी अच्छे आते हैं। इसलिए सबको हमेशा हंसते और मुस्कुराते रहना चाहिए। चुटकुले हंसने में लोगों की काफी मदद करते हैं। इसीलिए हम नए साल पर आपके लिए नए चुटकुले लाए है जो आपको खूब हसाएंगे। ये मजेदार चुटकुले आपको लोटपोट कर देंगे, चलिए शुरू करते हैं हंसने-हंसाने का सिलसिला...

पिता  – बेटी क्या कर रही हो?
बेटी –  पढ़ रही हूं पिता जी 
पिता – शाबाश! क्या पढ़ रहे हो?
बेटी –आपके होने वाले दामाद के SMS.
दे थप्पड़, दे थप्पड़!

लड़की वाले बेटी के लिए लड़का देखने गए
लड़की वाले- कितना कमा लेते हो?
लड़का- इस महीने दो करोड़ कमाया
लड़की वाले- फिर क्या हुआ?
लड़का- बस, फिर मोबाइल में तीन पत्ती हेंग हो गया
और सारी कमाई चली गयी.

एक अक्षर गलत होने की वजह से एक किताब की 10 लाख कॉपियां
दो दिन में ही बिक गईं...!
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
अगर हम रोज खुलकर हंसते है तो स्वास्थ्य पर इसका सकारात्मक असर पड़ता है और जब स्वास्थ्य अच्छा होता है तो मन में विचार भी अच्छे आते हैं। इसलिए सबको हमेशा हंसते और मुस्कुराते रहना चाहिए।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree