Firkee Logo
Home Jokes Viral Jokes In Hindi Santa Gets A Threatening Letter Won T Stop Laughing After Knowing What Happened
Viral Jokes in hindi Santa gets a threatening letter won't stop laughing after knowing what happened

Viral Jokes: संता को मिला धमकी भरा लेटर, फिर जो हुआ जानकर नहीं रुकेगी हंसी

हंसना अच्छी सेहत की निशानी है। भागदौड़ और बिजी लाइफ में हंसी के ठहाके हमारी जिंदगी की जरूरत हैं। हंसने से ना सिर्फ हमारी सेहत अच्छी रहती है बल्कि बॉडी में ऑक्सीजन लेवल भी बढ़ता है। साइंस भी अब इस बात को मानने लगा है कि हंसने से न सिर्फ आपकी शारीरिक सेहत अच्छी रहती है बल्कि हंसने से आपका मूड बेहतर होता है, तनाव में कमी आती है और डिप्रेशन भी नहीं होता। इसलिए कोशिश करें हर रोज आप कम से कम 5 मिनट तो जरूर खुलकर हंसें। 

संता को परेशान देखकर बंता ने उससे पूछा 
क्या हुआ भाई आज इतने परेशान क्यों हो?
संता बोला- यार आज धमकी भरा लेटर मिला है,
उसमे लिखा है.. मेरी बीबी से इश्क फरमाना छोड़ दो, 
नहीं तो तुमको गोली से उड़ा दूंगा... 
बंता बोला- इसमें इतना परेशान होने वाली क्या बात हैं, छोड़ दो उसकी बीबी को
संता बोला- लेटर में नाम नहीं लिखा, 
इसीलिये समझ नहीं आ रहा, किसकी बीबी से इश्क फरमाना बंद करना है... 

  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
हंसने से आपका मूड बेहतर होता है, तनाव में कमी आती है और डिप्रेशन भी नहीं होता। इसलिए कोशिश करें हर रोज आप कम से कम 5 मिनट तो जरूर खुलकर हंसें।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree