Firkee Logo
Home Lifestyle Aib Star Tanmay Bhatt Stuck In Me Too Campaign
AIB Star tanmay bhatt Stuck in Me Too Campaign

Me Too के लपेटे में तनमय भट्ट, इस बार इन्हीं पर बन रहे हैं जोक्स

स्कूल-कॉलेज में दोस्तों के बीच होने वाली टकाटक बातचीत को इंटरनेट तक लेकर आने का श्रेय AIB को ही जाता है। जिन बातों पर घर के बच्चे मुंह छिपाकर हंसा करते थे, उनमें ग्लैमर का छौंका लगाकर कुछ लोगों ने एक शानदार शो तैयार कर लिया। चूंकि इंटरनेट में न उम्र की सीमा है और न ही जन्मों को बंधंन... मतलब नियम कानून होते नहीं उधर, तो बिल्कुल खुल्लम खुल्ला.. खूब पॉपुलैरिटी भी मिली और खूब पैसा भी कमा लिया।

अपने समय में AIB ने हर किसी का मजाक उड़ाया। ग्रामीण कल्चर का, शहरी आदतों का, नौकरी पेशा लोगों का और बिजनेस करने वालों का भी। इनके हिसाब से किसी के अंदर सच का सामना करने की ताकत नहीं है, शायद इसीलिए इन लोगों ने नाम भी ऐसा रखा.. ऑल इंडिया....  और आज जब खुद जब उस आग में झुलसने लगे तो दूसरों से पानी फेंकने की उम्मीद जता रहे हैं। तथाकथित ओपन माइंडड कंपनी के लोगों ने तनमय पर लगे आरोपों के बाद उन्हें पद से हटा दिया है और खंबा को छुट्टी पर भेजा जा चुका है।

दरअसल अपने हिंदुस्तान में सारे काम सहूलियत के हिसाब से किए जाते हैं। सहूलियत के हिसाब से आंदोलन किया जाता है, सहूलियत के हिसाब से सच बोला जाता है और सहूलियत के हिसाब से ही अपना मुंह छिपाया या ढिठाई दिखाई जाती हैं।

वैसे तनमय, विकास बहल या फिर संस्कारी बाबू जी... पहले ऐसे शख्स नहीं है, इससे पहले भी कई लोगों के दामन पर दाग लग चुके हैं लेकिन इस इंडस्ट्री दाग हर किसी को अच्छे लगते हैं। क्योंकि आल इंडिया....
Share your opinion:
Synopsis
स्कूल-कॉलेज में दोस्तों के बीच होने वाली टकाटक बातचीत को इंटरनेट तक लेकर आने का श्रेय AIB को ही जाता है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree