Firkee Logo
Home Lifestyle Arsenal Fc Player Theo Walcott S Om Namah Shivaya Tattoo On His Back
Arsenal FC Player Theo Walcott’s Om Namah Shivaya tattoo on his back

इंटरनेशनल फुटबॉलर ने गुदवाया ओम नम: शिवाय का टैटू, हर-हर महादेव के जयकारों से गूंज उठा सोशल मीडिया

ओम नम: शिवाय के जाप के बारे में अगर आप गूगल बाबा से पूछेंगे तो पहले वो हाथ जोड़कर हर-हर महादेव के नारे लगाएंगे फिर ही जवाब देंगे। इसे कई सभ्यताओं का महामंत्र कहा जाता है। कहते हैं जब भगवान शिव अग्नि-स्तंभ के साथ प्रकट हुए थे तो उनके पांच मुख थे। जिसमें पंच तत्व समाहित थे। उनके मुख से निकला पहला शब्द था ॐ… इसके बाद नम: शिवाय निकला। ये सिर्फ 3 शब्द नहीं बल्कि एक शास्त्र है, जिस पर अध्ययन और शोध होते रहते हैं। 
 
भोले बाबा की पूजा सिर्फ हिंदुस्तान में नहीं होती, दुनिया में इनके भक्त आपको जगह-जगह मिल जाएंगे। बाबा के प्रति अपनी भक्ति दर्शाने के अलग-अलग तरीके हैं इंटरनेशनल फुटबॉलर थियो वॉल्कोट ने भी शंकर भगवान के भक्तों की श्रेणी में खुद को रजिस्टर करवाया है। उन्होंने अपनी पीठ पर एक टैटू गुदवाया…  ॐ नम: शिवाय। 

इंग्लिश प्रीमियर लीग में आर्सेनल की तरफ से खेलने वाले वॉल्कोट ने अपनी फोटो ट्विटर पर अपलोड की। 
 

आगे पढ़ें

हर-हर महादेव के जयकारों से गूंजा सोशल मीडिया

Share your opinion:
Synopsis
भोले बाबा की पूजा सिर्फ हिंदुस्तान में नहीं होती, दुनिया में इनके भक्त आपको जगह-जगह मिल जाएंगे। इंटरनेशनल फुटबॉलर थियो वॉल्कोट ने भी शंकर भगवान के भक्तों की श्रेणी में खुद को रजिस्टर करवाया है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree