Firkee Logo
Home Lifestyle Bihar Man Gets Snake Bite To Compensate Addiction
Bihar man gets snake bite to compensate addiction

नशे के लिए यह शख्स करता था अजीब काम, जब बेहोश हुआ तो खुल गई पोल!

शराब पीने की ऐसी लत लगी जहर पीने लगा। बिहार के रहने वाला इस आदमी को लोग अजूबा मान रहे हैं। शराब का नशा इस आदमी के दिमाग को खोखला कर दिया था। उसे नशे के अलावा कुछ नहीं सूझता था।  हम बात कर रहे हैं बिहार के समस्तीपुर के 35 वर्षीय राणा तपेश्वर सिंह उर्फ ललन सिंह की।

करीब पिछले 35 सालों से शराब पीने की लत थी। जब बिहार में शराबबंदी का आदेश आया, तो यह आदेश आफत बन कर उसके सिर पर मंडड़ाने लगा। शराबबंदी के बाद नशे की तलब पूरी करने में उसे परेशानी होने लगी। शराब की कमी पूरी करने के लिए उसने ऐसा कदम उठाया जिसके बारे में सोचा भी नहीं जा सकता। 
आगे पढ़ें

कोबरा से दोस्ती

Share your opinion:
Synopsis
शराब का नशा इस आदमी के दिमाग को खोखला कर दिया था। उसे नशे के अलावा कुछ नहीं सूझ रहा था।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree