Firkee Logo
Home Lifestyle Cfszf
KRK trolls swara over anarkali of aarah poster release by karan johar, gets trolled

कमाल खान ने एक बार फिर से ट्विटर पर अपनी भद्द पिटवा ली, स्वरा भास्कर ने सलीके से लताड़ा!

सोमवार को करण जौहर ने स्वरा भास्कर की आने वाली फ़िल्म 'अनारकली ऑफ़ आऱा' का पोस्टर ट्वीटर पर रिलीज़ किया। 

पोस्टर रिलीज़ करते हुए, करण ने लिखा था कि, "जबरदस्त स्वरा, लगातार बने बनाए ढर्रों को तोड़ने के लिए! 24 मार्च की तारीख तय है दोस्तों इस नई दुनिया और शानदार फ़िल्म के लिए!!" 

 

ये है वो ट्वीट: 

 




लेकिन कुछ लोगों का काम होता है, बार-बार ये दिखा देना कि मेरे पास कुछ काम नहीं है। इसीलिए अब मेरा जब जो जी में आएगा मैं कहूंगा, करूंगा। इन शॉर्ट 'मैं पागल हूं।' और अपनी हरकतों से बार-बार यही सिद्ध करते हैं। ऐसे ही एक प्राणी हैं, कमाल आर. खान(KRK)। 

करण जौहर के इस ट्वीट के जवाब में इन्होंने लिखा, "सर करण, जौहर ये फिल्म सिर्फ़ फ्लॉप या वॉशआउट नहीं होगी बल्कि ये साल की एक बहुत बड़ी डिजास्टर होने वाली है क्योंकि मैं ऐसा कह रहा हूं।" 

 

 

कमाल का ट्वीट: 

 




कमाल आर. खान कौन हैं, क्या हैं मुझे लगता है इसके बारे में और डिटेल बताने की जरूरत नहीं है। वक़्त बेवक्त ट्विटर पर आते हैं अपना ज्ञान बांटते हैं और गाली खा के चले जाते हैं। इस बार भी वही हुआ। 

स्वरा भास्कर ने लताड़ा सलीके से। बस, थोड़ी रहमत बख्श दी गई क्योंकि स्वरा ने खुद को KRK होने से रोक लिया। 

स्वरा ने अपने जवाब में लिखा, "कुछ लोगों की गाली कॉम्प्लीमेंट होती है! शुक्रिया, कमाल आर। खान, ये तुम जो मुंह से उल्टियां करते हो न, ये हमारे लिए करेक्टर सर्टिफिकेट है। बहुत बढ़िया!"  

 

 

जवाब: 

 





लेकिन मामला यहीं शांत नहीं हुआ हुज़ूर, जैसी परंपरा है लोगों ने KRK को लताड़ दिया! 

जे लेयो कौन बोल रहा है देखो... 

 



ओह्हो! ये थोड़ा ज्यादा हो गया... 

 


 


गाली नहीं गाली नहीं...

 


अनारकली ऑफ़ आऱा, स्वरा भास्कर की आने वाली फिल्म है। जो 24 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी। इस फ़िल्म का डायरेक्शन अविनाश दास कर रहे हैं। सोमवार को फ़िल्म का पोस्टर रिलीज़ किया गया था। 

फ़िल्म के बारे में डिटेल में जानने के लिए यहां क्लिक करें!

Share your opinion:
Synopsis
कमाल खान ने एक बार फिर से ट्विटर पर अपनी भद्द पिटवा ली, स्वरा भास्कर ने सलीके से लताड़ा!

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree