Firkee Logo
Home Lifestyle Cricketer Kevin Pietersen Raise Awareness About South African Rhino
cricketer kevin pietersen raise awareness about south african rhino

क्रिकेट से दूर हुआ ये दिग्गज खिलाड़ी, कर रहा है गेंडास्वामी की सेवा

केविन पीटरसन भाई तो एकदम पारिवारिक निकले। अभी तक हम सुनते थे कि खेल के लिए खिलाड़ी लोग परिवार, सोशल लाइफ, दोस्ती सब कुछ दांव पर लगा देते हैं, पीटरसन भाई ने भी लगा दिया था।

जब मैदान में उतरते थे तो उनके बैट से निकली बॉल सीधे पवेलियन के बाहर जाती थी और पीटरसन भाई एकदम जब्बर बैट्समैन जैसे हर बॉल को मैदान से बाहर करने में जुट जाते थे। लेकिन जब से इनके दिल का हाल पता चला है केविन भाई के फैन एकदम चौके छक्के लगाने लग रहे हैं।

खराब परफॉरमेंस की वजह से पीटरसन को इंग्लैंड क्रिकेट की टीम से 2013-14 में बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था, एक बार किसी खिलाड़ी को टीम से निकाल दिया जाए तो वो वापस टीम में जगह बनाने में जुट जाता है लेकिन भाई ठहरे क्रिकेटर... उनको तो हर बॉल पर छक्का मारने की आदत है सो इस बार भी छक्का मारने जैसी बात कर दी है। बोले अच्छा हुआ कि हमने क्रिकेट छोड़ दिया वर्ना "हमारा घर ही टूट जाता।" 
  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
इंगलैंड क्रिकेट टीम के धुरंधर बैट्समैन केविन पीटरसन को नेचर से प्यार है और वो अब गैंडों को बचाना चाहते हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree