Firkee Logo
Home Lifestyle Curt Von Badinski Takes Flight To His Office Everyday Goes Through 6 Hours Journey
Curt von Badinski takes flight to his Office everyday, Goes through 6 hours Journey

बड़े आदमी की बड़ी बातें, रोजाना हवाई जहाज से ऑफिस जाता है यह शख्स

ऑफिस आने-जाने के लिए ज्यादातर लोग पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करते हैं। उच्च मध्यम वर्ग कार तो अमीर वर्ग आलीशान कारों से ऑफिस जाता है। लेकिन एक शख्स ऐसा भी है जो ऑफिस आने-जाने के लिए प्लेन का इस्तेमाल करता है। पेशे से मैकेनिकल इंजीनियर और एक टेक कंपनी के सह-संस्थापक कर्ट वोन बडिन्स्की अपनी इस प्लेन जर्नी से सुर्खियों में हैं।

वह लॉस एंजिलिस में रहते हैं, ऑफिस सैन फ्रांसिस्को में है। कर्ट को ऑफिस पहुंचने में तीन घंटे लगते हैं। इस तरह वह रोजाना 6 घंटे सफर में बिताते हैं। कर्ट ने सिंगल इंजन वाले टर्बोप्रोप एयरप्लेन की सेवा ली हुई है। हर महीने किराये के एवज में उन्हें डेढ़ लाख रुपये इसके लिए देने होते हैं। खास बात यह है कि इतनी ही रकम में कर्ट जितना समय चाहें हवा में उड़ सकते हैं। वह सप्ताह में पांच दिन ऑफिस जाते हैं। कर्ट प्लेन में भी ऑफिस का कुछ काम निपटा लेते हैं। वह लोगों को जब इस बारे में बताते हैं तो किसी को यकीन नहीं होता। 
 
आगे पढ़ें

सुरक्षा जांच में भी मिली है छूट

Share your opinion:
Synopsis
कर्ट ने सिंगल इंजन वाले टर्बोप्रोप एयरप्लेन की सेवा ली हुई है। हर महीने किराये के एवज में उन्हें डेढ़ लाख रुपये इसके लिए देने होते हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree