Firkee Logo
Home Lifestyle Ehsan Qureshi And Sunil Paul Mimicry On Lalu Nitish Going Viral
ehsan qureshi and sunil paul mimicry on lalu-nitish going viral

चार लोगों के हाथ लगा महागठबंधन के टूटने का 'राज', सोशल मीडिया पर किया वायरल

बिहार की राजनीति में आए भूचाल से सबके दिमाग हिल रहे हैं। कोई लालू प्रसाद को तसल्ली देने के लिए अपना कंधा उपलब्ध कराना चाहता है, तो कोई नीतीश की पीठ थपथपाने के लिए हाथ लंबा कर रहा है। इस बीच लालू और नीतीश दो हंसों के जोड़े के बिछड़ने पर सोशल मीडिया में एक से एक वीडियो अपनी दांत निकालती शक्लें दिखा रहे हैं।

ऐसे में चार मशहूर कॉमेडियंस भी कहां पीछे रहने वाले थे। उन्होंने भी चुटकी लेने की बहती गंगा में हाथ धोते हुए लालू-नीतीश पर एक वीडियो दे मारा। वीडियो में चारों कॉमेडियंस टेढ़े-मेढ़े मुंह बनाकर लालू-नीतीश का मजाक उड़ा रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो में सुनील पॉल, अहसान कुरैशी के साथ दो और कॉमेडियन नजर आ रहे हैं। सुनील पॉल लालू प्रसाद यादव की मिमिक्री करते हुए राज खोलते हैं कि नीतीश ने इस्तीफा देकर महागठबंधन क्यों तोड़ा। आप भी देखिए...यह वीडियो... 
Share your opinion:
Synopsis
सुनील पॉल लालू प्रसाद यादव की मिमिक्री करते हुए राज खोलते हैं कि नीतीश ने इस्तीफा देकर महागठबंधन क्यों तोड़ा...

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree