Firkee Logo
Home Lifestyle Eid Ka Chand Sachin Tendulkar Attends Rajya Sabha And Twitterati Funny Reaction
Eid Ka Chand Sachin Tendulkar attends Rajya Sabha and Twitterati funny reaction

सचिन ने मांगा समय तो राज्यसभा स्पीकर ने कहा- फिल्म प्रमोशन के अलावा कुछ भी बोलो!

स्टूडेंट स्कूल में एडमिशन लेकर हर दिन गैरहाजिर है तो टीचर एक न एक दिन गुस्सा जरूर होगा। कुछ ऐसा ही हुआ सचिन तेंदुलकर के साथ। क्रिकेट के गॉड कहे जाने वाले सचिन अब बल्ला छोड़ चुके हैं। राज्यसभा में कम उपस्थिति को लेकर आलोचना झेल रहे सचिन तेंदुलकर गुरुवार को जब राज्यसभा पहुंचे तो ट्विटर पर लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

सचिन के माथे ईद का चांद से लेकर, जीएसटी का टैग लग गया। लोगों को मजाक करने के लिए बैठे-बिठाए एक जबरदस्त टॉपिक जो मिल गया। देखिए ट्विटर पर लोग क्या क्या बकैती कर रहे हैं। 
आगे पढ़ें

ईद का चांद

Share your opinion:
Synopsis
सचिन ने जब राज्य सभी में हाजिरी लगाई तो लोगों ने उन्हें 'ईद का चांद' का बना डाला।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree