Firkee Logo
Home Lifestyle Funny Photos When People Took Instruction Too Seriously
Funny Photos when people took instruction too seriously

10 तस्वीरें: जब लोगों ने साईन बोर्ड पर लिखी बातों को ज्यादा ही सीरियसली ले लिया, तो हुआ कुछ ऐसा

जब हम किसी जगह जाते हैं तो हमारी पहली मुलाकात इलाके के साइन बोर्ड्स से होती है। जहां इलाके के नियमों के बारे में लिखा रहता है। यहां मत खाओ, यहां मत टहलो... इसको मत छुओ, इसकी फोटो मत खींचो वगैरह,वगैरह। कई बार अंग्रेजी या स्थानीय भाषा में लिखा रहता है तो कई बार ये सब सांकेतिक भाषा में लिखा रहता है। कुछ लोग इन्हें फॉलो करते हैं तो कुछ इग्नोर कर देते हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे होते हैं कि वो इन्हें ज्यादा ही सीरियस ले लेते हैं। आज ऐसी ही कुछ मजेदार तस्वीरें लेकर आए हैं। जिन्हें देखने के बाद आपका दिन बन जाएगा। 


इन्होंने भावनाओं पर ध्यान नहीं दिया, शब्दों को पढ़कर काम करते हैं

बहुत सारे लोग इस दुकान का पता ढूंढने लगेंगे

कार वाले भाईसाब ने ज्यादा ही सीरियस ले लिया

जहां बोर्ड लगा है कार वही पार्क होगी, समझ रहे हैं बात को 

इसका ये मतलब भी नहीं होता है
आगे पढ़ें

देखें, आंखों से ही टच कर रहे हैं भाईसाहब

Share your opinion:
Synopsis
जब हम किसी जगह जाते हैं तो हमारी पहली मुलाकात इलाके के साइन बोर्ड्स से होती है। जहां इलाके के नियमों के बारे में लिखा रहता है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree