Firkee Logo
Home Lifestyle Girls Can Now Afford A Boyfriend Rent
Girls can now afford a boyfriend rent

परेशान न हों लड़कियां, वैलेंटाइन डे पर दोस्ती के लिए किराए वाला ब्वायफ्रेंड भी हाजिर

अभी तक आपने ड्राइवर, प्लंबर, माली, वाचमैन जैसे तमाम लोग किराए पर या एक दो दिन के चार्ज पर मिलते देखें होंगे लेकिन क्या होगा जब ब्वायफ्रेंड भी किराए पर मिलने लगे।

वैलेंटाइन वीक पर ये ऑफर आया है उन लड़कियों के लिए जिनका आज तक कोई ब्वॉयफ्रेंड नहीं है, या जिनके ब्वॉयफ्रेंड अब उनसे दूर हो चुके हैं। खास बात ये है कि ये ऑफर खुद एक लड़के ने दिया है, उसने फेसबुक पर बकायदा पोस्ट डालकर इसके लिए अपना चार्ज भी तय कर दिया है।

अब ऐसी खबर सोशल मीडिया में कैसे छुपी रहती, बातों बातों में ये लड़का चर्चा का विषय बन गया। हालांकि असल में ये पोस्ट मजाक में लिखी गई थी, लेकिन चर्चा इसे खूब मिली। तो चलिए हम आपको बताते हैं उस लड़के के बारे में। 
आगे पढ़ें

ब्वॉयफ्रेंड बनने के लिए जनाब ने तय किए चार पैकेज

Share your opinion:
Synopsis
अभी तक आपने ड्राइवर, प्लंबर, माली, वाचमैन जैसे तमाम लोग किराए पर या एक दो दिन के चार्ज पर मिलते देखें होंगे लेकिन क्या होगा जब ब्वायफ्रेंड भी किराए पर मिलने लगे।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कि कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स और सोशल मीडिया साइट्स के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं।आप कुकीज़ नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज़ हटा सकते हैं और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डेटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते है हमारी Cookies Policy और Privacy Policy के बारे में और पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।