Firkee Logo
Home Lifestyle Hilarious Tooth Nail Art You Never Seen Before
Hilarious tooth nail art you never seen before

दुनिया वाले दांतों से नाखून काटते हैं, इस शख्स ने नाखून काट कर दांत बना दिए

दांतों से नाखून काटने वाले प्राणी आपके हर जगह मिल जाएंगे। लोग अपने रेज्यूमे के हॉबी वाले सेक्सन में इसे भले न लिखें लेकिन खाली होने पर ये लोग बड़ी तल्लीनता से अपने नाखूनों को चबाने लगते हैं। नाखून छोटे पड़ने पर ऐसे लोग खाल भी चबा डालते हैं और जब नाखूनों की मदद से कुछ खोलने की बारी आती है तो बड़ी मासूमियत के साथ सामने वाले से मदद मांगते हैं। नाखून चबाने वाले लोगों से सबसे ज्यादा नुकसान नेल आर्ट वाली आर्टिस्टों को हो रहा है। 

उनका कहना है कि अपने नाखूनों पर तमाम कलाकारी करके डालते हैं लेकिन कुछ लोग अपने दांतों से चबाए गए, थोड़े से नाखूनों वालों की उंगलियां डाल देते हैं। सारा मजा ही खराब हो जाता है। खैर, इन दिनों नेल आर्ट वाला काम खूब सक्सेज हो रहा है। लोग वीडियो, फोटो बनाकर अपनी दुकान चला रहे है। विदेशों में इसका कल्चर, इंडिया के मुकाबले थोड़ा ज्यादा है। ऐसे ही एक आर्टिस्ट Nail_Sunny ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नाखूनों की नई डिजाइन डाली थी। काट-पीट कर नाखूनों को दांत की तरह बनाया गया था और लोगों से इस डिजाइन के बारे में राय मांगी थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लोगों ने नेल सनी की इस कलाकारी को सिरे खारिज कर दिया। नापसंदगी का आलम ये था कि लोग ऐसी कलाकारी पर नाराजगी जा रहे थे क्योंकि सनी ने नाखून दांत बनाए थे उसमें एक दांत में कैविटी भी लगी हुई थी।       
आगे पढ़ें

देखें नेल आर्ट की कलाकारी का वीडियो

Share your opinion:
Synopsis
दांतों से नाखून काटने वाले प्राणी आपके हर जगह मिल जाएंगे। लोग अपने रेज्यूमे के हॉबी वाले सेक्सन में इसे भले न लिखें लेकिन खाली होने पर ये लोग बड़ी तल्लीनता से अपने नाखूनों को चबाने लगते हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कि कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स और सोशल मीडिया साइट्स के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं।आप कुकीज़ नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज़ हटा सकते हैं और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डेटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते है हमारी Cookies Policy और Privacy Policy के बारे में और पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।