Firkee Logo
Home Lifestyle Interesting Part Of Amazon Ceo Jeff Bezos And His Wife Mackenzie Bezos Love Story
Interesting part of amazon ceo jeff bezos and his wife mackenzie bezos love story

आदमी 'अमीर' हो या 'गरीब' घर पर वो 'पति' ही होता है, ये महाअमीर शख्स भी घर में धोता है बर्तन

पतियों की बेबसी और लाचारी पर आपने आजतक सिर्फ चुटकुले ही सुने होंगे लेकिन असली कहानी तो हम निकाल कर लाए हैं। इस कहानी में एक शख्स के संघर्ष में महिला के अभूतपूर्व योगदान की भी कहानी है। ये कहानी है एमजॉन के मालिक जेफ बेजॉस की। जेफ की पत्नी ने उनके हर कदम में उनका साथ दिया। गर्दिश के दिनों से लेकर महाअमीर बनने के सफर में जेफ की वाइफ उन्हें हर दम साथ देती रहीं। उनकी प्रेमकहानी के कुछ दिलचस्प बातें आपके चेहरे पर मुस्कुराहट ला देंगी। 

जेफ की पत्नी मैकेंजी पहले पत्रकार थीं, मैकेंजी ने ही जेफ का पहला इंटरव्यू लिया था। पहली नजर के इश्क ने दोनों को पड़ोसी भी बनवा दिया और कुछ दिनों बाद दिनों बाद सगाई और फिर शादी हो गई। एक इंटरव्यू के दौरान जेफ और मैकेंजी ने अपने प्यार के बारे में बताया। वो बताते हैं कि शरुआत में दोनों एक साथ बिजनेस शुरू किया और एमजॉन की स्थापना की। जेफ और मैकेंजी दोनों पूरे दिन घर का काम किया करते थे। 
आगे पढ़ें

जेफ बेजोस घर आकर धोते हैं बर्तन

Share your opinion:
Synopsis
पतियों की बेबसी और लाचारी पर आपने आजतक सिर्फ चुटकुले ही सुने होंगे लेकिन असली कहानी तो हम निकाल कर लाए हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree