Firkee Logo
Home Lifestyle Lifestyle How Does Krk Have So Much Money Here Answer
lifestyle how does krk have so much money here answer

जान लो! जिसका दूध भी हॉलैंड से आता है आखिर वो 'केआरके' इतना पैसा कहां से लाता है!

केआरके के नाम से 'मशहूर' कमाल आर खान को कौन नहीं जानता। केआरके का असली नाम राशिद खान है। उसने अपने नाम के आगे 'कमाल' बाद में जोड़ा। केआरके को विवाद पसंद है और इस वजह से वो ख़बरों में बना रहता है। बिग बॉस के घर में चीजों को इधर उधर फेंकना हो या सेलेब्रिटीज़ को गालियां देना, केआरके का नाम हर जगह शामिल है।

BWpbr9BCIAEHYxL
केआरके का दावा है कि वह 20 हज़ार स्क्वॉयर फीट के घर में रहता है। उसका कहना है कि वह दूध हॉलैंड से मंगाता है, फ्रांस से पानी और चाय लंदन से मंगाता है। लेकिन आजतक लोगों को ये समझ नहीं आया कि केआरके इतना पैसा लाता कहां से है। ..आइए आज हम आपको बताते हैं केआरके की जन्नत का राज़...

krk1
आपको बता दें यूपी के रहने वाले केआरके ने हीरो बनने के लिए घर छोड़ दिया था। 2005 में आई 'सितम' से उसने बतौर प्रोड्यूसर अपना करियर शुरू किया। इसके बाद उसने लो बजट की कई सारी भोजपुरी और हिंदी फिल्मों में काम किया लेकिन देशद्रोही एक मात्र एक ऐसी फिल्म थी जिसके लिए लोग उसे जानते हैं।

KRK
दरअसल अब वह गारमेंट का बिज़नेस करता है और खाड़ी देशों में मजदूर भेजता है। वो शेख लोगों को मजदूर सप्लाई करता है और इम्पोर्ट और एक्सपोर्ट का काम भी करता है। केआरके खुद को बिज़नेस टाइकून बताता है। ख़बरों की माने तो केआरके ने दुबई में काफी बडे-बड़े इन्वेस्टमेंट कर रखे हैं।

CTNcysEWUAAMben
वर्सोवा में भी केआरके का दफ्तर है, जिस पर बड़े आकार में आर (R) लिखा है। आर, केआरके का इनिशियल है। उसके घर, लिविंग रूम, कॉरिडोर और जिम में हर दीवार पर बड़े-बड़े साइज के फोटोग्राफ लगे हैं। हर तस्वीर में चश्मा लगाए केआरके बंदूक लहराता दिखता है।

maxresdefault-(1)
ये कहना गलत नहीं होगा कि अपनी दुनिया में केआरके उतना ही बड़ा स्टार है जितना एसआरके (शाहरूख खान)। एसआरके के बंगले का नाम 'मन्नत' है, जो मुंबई में है। लेकिन केआरके के पास दुबई में एक बंगला है और उसका नाम 'जन्नत' है। ...ये केआरके किसी से कम नहीं। Source: timesofindia , quora.com  
Share your opinion:
Synopsis
आजतक लोगों को ये समझ नहीं आया की केआरके इतना पैसा लाता कहां से हैं।..आइए आज हम आपको बताते हैं केआरके की जन्नत का राज. केआरके का दावा है कि वह 20 हजार स्कवाय

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree