Firkee Logo
Home Lifestyle Mahesh Bhupati Become Angry On Lara Dutta Hilarious Tweet Related To Mumbai Rain
Mahesh bhupati become angry on Lara dutta hilarious tweet related to mumbai rain

लारा की इस हरकत पर भन्नाये भूपति, खुल्लम खुल्ला लगा दी डांट!

पति पत्नी के रिश्तें में खट्टे मीठे अनुभव होते ही हैं, फिर वो चाहे सेलिब्रेटी बीवी हो या स्टार पति। घर की चाहर दीवारी के अंदर दोनों सिर्फ पति और पत्नी ही होते हैं। लारा दत्ता और महेश भूपति इसी कैटेगरी के कपल हैं। दोनों किसी पहचान के मोहताज नहीं, बाहर चाहें वो कितना भी सॉफिस्टिकेटेड बन लें लेकिन घर के अंदर वो आम आदमियों जैसे ही रहते हैं। 

मिसाल के तौर पर मुंबई की बारिश से जुड़ी एक घटना को ही देख लीजिए। लगातार बारिश से पानी लोगों के घरों में घुस गया। लारा दत्ता के घर में भी पानी घुसा… अब जैसा की हर आम आदमी के घर में होता है कि बाहर चाहे तूफान आ जाए, घर की मालकिन को तब तक चिंता नहीं होती जब तक बाहर की धूल अंदर न आ जाए। लारा की टेंशन तब बढ़ने लगी जब पानी घर में घुसने लगा। पानी को कैसे रोकें इसके बारे में लारा सोच ही रहीं थी कि सामने भूपति की विंबलंडन वाली तौलिया टंगी दिख गईं। 



आव देखा न ताव… लारा ने घर के उन शीशों के नीचे भूपति की तौलियाओं को ठूस दिया जिन्हें वो दुनिया भर में मेहनत करके लाए थे। बात यहां तक कंट्रोल में थी, लेकिन भूपति के सामने अपनी समझदारी की पेशकश के लिए लारा ने वो तस्वीर ट्वीटर पर डाल दी और बकायदा लिखा… तुम्हारे विंबलडन, अमेरिकी ओपन, ऑस्‍ट्रेलियन ओपन और फ्रेंच ओपन के तौलियों का सही इस्तेमाल हो रहा है महेश भूपति। जितना संभव हो अपने घर में सुरक्षित रहें।
आगे पढ़ें

गुस्से से तमतमाए भूपति!

Share your opinion:
Synopsis
पति पत्नी के रिश्तें में खट्टे मीठे अनुभव होते ही हैं, फिर वो चाहे सेलिब्रेटी बीवी हो या स्टार पति। घर की चाहर दीवारी के अंदर दोनों सिर्फ पति और पत्नी ही होते हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree