Firkee Logo
Home Lifestyle New Trend Before Christmas That Is Beard Lights Gone Viral On Social Media
New Trend Before Christmas that is beard lights gone viral on social media

क्रिसमस की तैयारी में लोग अपनी दाढ़ी में चिपका रहे हैं चाइना वाली झालर, देखें मजेदार तस्वीरें

फेस्टिवल अब बिजनेस बन चुके हैं। हर साल त्योहारों के मौकों पर कुछ नया ट्रेंड चल पड़ता है। सोशल मीडिया पर लोगों की लाइन लग जाती है उसे फॉलो करने की। देखते ही देखते यह ट्रेंड त्योहार पर हावी हो जाता है और लोग इसमें उलझ भी जाते हैं। सिर्फ हमारे हिंदुस्तान में होली और दीवाली पर बाजार नहीं सज जाते हैं। विदेशों में भी ऐसा ही होता है। क्रिसमस आने वाला है तो दुकानें सजने लगी है। पहले घर-घर क्रिसमस ट्री सजाया जाता था। अब क्रिसमस ट्री से आगे की चीजें लाई जा रही हैं।  

इस बार लोग क्रिसमस के मौके पर अपनी दाढ़ी में झालरें चिपका रहे हैं। वैसी ही झालरें, जैसी हम दीवाली में इस्तेमाल करते थे। तथाकथित चाइनीज झालरें। बैटरी से चलने वाली इन झालरों से करंट नहीं लगता है। तो बूढ़ा हो या जवान हर कोई अपनी दाढ़ी में बत्ती लगाकर फोटो सोशल मीडिया पर चिपका रहा है। आइए देखते हैं। 
आगे पढ़ें

सिर्फ दाढ़ी में लाइट नहीं आंख में भी स्प्रिंग भी

Share your opinion:
Synopsis
फेस्टिवल अब बिजनेस बन चुके हैं। हर साल त्योहारों के मौकों पर कुछ नया ट्रेंड चल पड़ता है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree