Firkee Logo
Home Lifestyle News Reporter Gets Hit By A Snowball Before Live Weather Update
News Reporter gets hit by a SNOWBALL before LIVE weather update

मौसम की जानकारी दे रही थी रिपोर्टर, तभी मुंह पर किसी ने बर्फ का गोला दे मारा

न्यूज चैनल की रिपोर्टर लाइव थी। तभी एक बर्फ का गोला उसके मुंह पर फूट गया। इस पर रिपोर्टर को गुस्सा नहीं आया, बल्कि वह हंस रही थी। अमेरिका के Wisconsin में एक लोकल न्यूज चैनल FOX6 News Milwaukee में बतौर न्यूज रिपोर्टर और एंकर काम कर रहीं Amy DuPont के साथ यह मजेदार वाकया तब घटा जब वह मौसम की जानकारी देने ही वाली थीं। 

लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि रिपोर्टर पर बर्फ के गोले से हमला किसी अजनबी ने नहीं किया था, बल्कि उसके की साथी कैमरामैन को यह शरारत सूझी थी। 

रिपोर्टर ने चेहरे से बर्फ हटाकर जब मौसम की जानकारी देना शुरू किया तो उसका अंदाजे बयां भी बड़ा मजेदार था। रिपोर्टर ने जो अंग्रेजी में कहा उसका हिंदी में मतलब था- इस सुबह मैं आपको बता रही थी कि मैं स्नोबॉल फाइट के लिए तैयार नहीं थी, जैसा कि आप देख सकते हैं कि मेरा चेहरा लाल है, इसलिए यह साफ है कि स्नोबॉल फाइट के लिए बहुत ही शानदार बर्फ पड़ी है। 

चैनल भी शायद मजे लेने के मूड में रहा होगा और यह जताना चाह रहा होगा कि उसकी रिपोर्टर एकदम महफूज है तो उसने वीडियो को अपने फेसबुक पेज पर जारी कर दिया। यह मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। अब आप भी देख ही डालो।
आगे पढ़ें

पूरा मजेदार वीडियो यहां देखें

Share your opinion:
Synopsis
न्यूज चैनल की रिपोर्टर लाइव थी। तभी एक बर्फ का गोला उसके मुंह पर फूट गया। इस पर रिपोर्टर को गुस्सा नहीं आया, बल्कि वह हंस रही थी।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree