Firkee Logo
Home Lifestyle Story Of A Chinese Boy Who Applies Women S College For Girlfriend
Story of a chinese boy, who applies women’s college for girlfriend

गर्लफ्रेंड ढूंढने के लिए इन भाईसाब ने गर्ल्स यूनिवर्सिटी में ही ले लिया एडमिशन

गर्लफ्रेंड की चाह किसे नहीं होती, वो भी सुंदर सी। इसी चाह में लोग कई बार क्या क्या कर जाते हैं, कोई उसकी गली के चक्कर काटता है तो कोई उसके स्कूल के बाहर खड़ रहता है। लेकिन चाइना का रहने वाला ये लड़का तो सबसे एक कदम आगे निकला, भाईसाब गर्लफ्रेंड की चाह में गर्ल्स यूनिवर्सिटी में ही एडमिशन लेने पहुंच गए। 

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की खबर के मुताबिक ईस्ट चाइना के रहने वाले युवक की कोई गर्लफ्रेंड नहीं थी। इसको लेकर 18 साल के इस युवा ने नया आइडिया निकाला और बिजिंग की चाइना वूमन यूनिवर्सिटी में दाखिला लेने पहुंच गया।

यूनिवर्सिटी हर साल 1500 लड़कियों के एडमिशन के लिए आवेदन मांगती है। हालांकि इसमें एक फीसदी कोटा लड़कों के लिए भी होता है, इसी में इस युवक ने भी एडमिशन के लिए अप्लाई कर दिया।  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
गर्लफ्रेंड की चाह किसे नहीं होती, वो भी सुंदर सी। इसी चाह में लोग कई बार क्या क्या कर जाते हैं, कोई उसकी गली के चक्कर काटता है तो कोई उसके स्कूल के बाहर खड़ रहता है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree