Firkee Logo
Home Omg 13 Years Old Kanpur Boy Wrote 37 Letters And Urges Pm Modi To Reinstate His Father Job
13 years old kanpur boy wrote 37 letters and urges pm modi to reinstate his father job

'मोदी है तो मुमकिन है' नारा सुन बच्चे ने प्रधानमंत्री को लिखे 37 खत, बोला- मेरे पापा की मदद करें

'मोदी है तो मुमकिन है' यह नारा हाल ही में हुए चुनाव में काफी बुलंद रहा था। अब इसी नारे को सुन कानपुर के एक 13 साल के बच्चे ने प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखकर पिता की नौकरी वापस दिलाने की गुहार लगाई है। बच्चे का कहना है कि मैंने प्रधानमंत्री के बारे में बहुत कुछ सुना है जैसे कि 'मोदी है तो मुमकिन है', इसलिए उनसे मेरी विनती है कि वो मेरी गुहार सुनें। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
बच्चे का कहना है कि मैंने प्रधानमंत्री के बारे में बहुत कुछ सुना है जैसे कि 'मोदी है तो मुमकिन है', इसलिए उनसे मेरी विनती है कि वो मेरी गुहार सुनें।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree