Firkee Logo
Home Omg 37 Years Old American Transgender Man Gave Birth To A Baby Story Viral Goes On The Internet
37 years old American transgender man gave birth to a baby story viral goes on the internet

Ajab Gajab: ट्रांसजेंडर ने दिया बच्चे को जन्म, जानिए कैसे हुआ ये मुमकिन

अब ट्रांसजेंडर भी बच्चे को जन्म दे सकते हैं। जी हां, अमेरिका में एक मामला सामने आया है जहां एक ट्रांसजेंडर ने बच्चे को जन्म दिया है। बच्चे के जन्म के बाद जब उस ट्रांसजेंडर को लोगों द्वारा मां कहकर बुलाया गया तो वो नाराज हो गया। बच्चे की मां कहते ही ट्रांसजेंडर भड़क गया और काफी उदास हो गया। ट्रांसजेंडर ने कहा, मैं एक पुरुष हूँ और एक बच्चे को जन्म दिया है। अब सिर्फ महिलाएं ही प्रेग्नेंट हो सकती है यह सोच सबको बदलनी चाहिए। 

यह ट्रांसजेंडर 37 साल का है और इसका नाम कास्पर विलियम है। विलियम अमेरिका के लॉस एंजेलेस में रहते हैं। वह एक ट्रांसजेंडर पुरुष है। उन्होंने ने बताया कि सात साल पहले वो एक महिला से पुरुष बने,लेकिन अपने प्रजनन अंगो में किसी भी प्रकार का बदलाव नहीं करवाया। उन्होंने ये इसलिए नहीं करवाया क्योंकि वो मां बनना चाहते थे। उन्होंने बताया कि 3 लाख से ज्यादा बार सर्जरी करवा कर उन्होंने अपना ब्रेस्ट ट्रीटमेंट करवाया था। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
थर्ड जेंडर ने भी अब भारत सहित पूरी दुनिया में अपने लिए जगह बना ली है। अब ये बच्चे को जन्म भी दे रहे हैं। ऐसा ही एक मामला अमेरिका से सामने आया जहां एक ट्रांसजेंडर ने एक बच्चे को जन्म दिया लेकिन जब उसे मां कहा जाने लगा तो वो भड़क गया।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree