Firkee Logo
Home Omg 5 Types Of Water Poured Into This Making Of Bahubali Panipuri In Nagpur Video Goes Viral On The Social Media
5 types of water poured into this making of bahubali panipuri in Nagpur video goes viral on the social media

Bahubali Panipuri: 5 तरीके के पानी से बनता है ये 'बाहुबली' पानीपुरी, एक बार में नहीं खा पाता है कोई

हम सब स्ट्रीट फूड तो खाते ही हैं। एक ऐसा ही स्ट्रीट फ़ूड है जो हर किसी को पसंद होता है। बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक इस फ़ूड को बड़े मजे लेकर खाते हैं। नाम सुनते ही मुंह में पानी आ जाता है। भारत में यह स्ट्रीट फूड लोगों की पहली पसंद होता है। लोग लंबी-लंबी लाइन लगा कर इसे खूब खाते हैं। खास कर महिलाएं इसे तब तक खाती हैं जब तक उनका पेट न भर जाए। इस फूड को कई अलग-अलग नामों से जाना जाता है। इसे पानीपुरी, फुलकी, गोलगप्पे, फुचका,या पानी के बताशे कहा जाता है। नमकीन पानी में छोले के साथ जब गोलगप्पा मुंह में जाता है तो एक अलग ही मजा आता है। 

नागपुर की 'बाहुबली' पानी पूरी 

आपने बहुत लोगों को पानी पूरी खाते हुए देखा होगा। आपने यह भी देखा होगा कि लोगों की आंखों से पीना निकल रहा है, लेकिन फिर भी वह पानी पूरी खाए जा रहे हैं। ऐसा लगता है कि उनको दोबारा पानी पूरी नहीं मिलेगा। 
 
 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
हम सब स्ट्रीट फूड तो खाते ही हैं। एक ऐसा ही स्ट्रीट फ़ूड है जो हर किसी को पसंद होता है। बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक इस फ़ूड को बड़े मजे लेकर खाते हैं। नाम सुनते ही मुंह में पानी आ जाता है। भारत में यह स्ट्रीट फूड लोगों की पहली पसंद होता है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree