Firkee Logo
Home Omg 64 Years Old Grandmother Fitness Secret Exercise And Good Diet Likes Granddaughter And Sister
64 years old grandmother fitness secret exercise and good diet likes granddaughter and sister

Superfit Grandmother: मिलिए 64 साल की सुपरफिट दादी अम्मा से, फिटनेस का राज जानकर हो जाएंगे हैरान

आज के समय में हर इंसान फिट रहना चाहता है। अपनी फिटनेस को लेकर लोग जागरूक भी हो रहे हैं। दरअसल, फिट रहने से शरीर भी स्वस्थ रहता है और ऊर्जा भी बनी रहती है। अगर आप रोजाना एक्सरसाइज करते हैं तो आपका शरीर दूसरों के मुकाबले ज्यादा बलशाली और फुर्तीला दिखता है। अब जमाना सोशल मीडिया का है तो लोग अपनी एक्सरसाइज का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डालते हैं।

इन दिनों एक 64 साल की दादी अम्मा अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में हैं। ये दादी अम्मा खुद को इतना मेंटेन करके रखती हैं कि लोग इन्हें इनकी पोती की बड़ी बहन समझने लगते हैं। इनके बारे में जो भी सुनता है तो हैरान रह जाता है। जवान लोग भी इन दादी की फिटनेस को देखकर जलने लगते हैं। फिट दादी ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न की रहने वाली हैं। इनका नाम लेस्ली मैक्सवेल है और इनकी उम्र 64 साल है। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
एक्सरसाइज करने से हमारा शरीर फिट और फुर्तीला बनता है। इसके लिए उम्र कोई मायने नहीं रखती है। इस बात को सच कर दिखाया है 60 साल की लेस्ली ने जो इस उम्र में काफी फिट और स्वस्थ हैं। लेस्ली और इनकी पोती को देखकर इन्हे लोग बहन समझने लगते हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree