Firkee Logo
Home Omg 74 Years Old Mangyamma Form Telangana Become Mother Of Twins
74 years old mangyamma form Telangana become mother of twins

बच्चे की चाहत में जूझ रही थीं मंगयम्मा, 74 साल की उम्र में बनी जुड़वां बच्चों की मां

बच्चे की चाहत क्या ना करवाए अब 74 साल की मंगयम्मा को ही ले लीजिए। 50 सालों से बच्चे की चाहत को मन में दबाए घूम रही थीं एक आस दिखी तो अपनी जान को भी जोखिम में डालकर दे दिया जुड़वां बच्चों को जन्म। आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
बच्चे की चाहत क्या ना करवाए अब 74 साल की मंगयम्मा को ही ले लीजिए। 50 सालों से बच्चे की चाहत को मन में दबाए घूम रही थीं एक आस दिखी तो अपनी जान को भी जोखिम में डालकर दे दिया जुड़वां बच्चों को जन्म।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree