Firkee Logo
Home Omg A 40 Years Old Man Arrested For Spreading Corona Virus In 22 People In Spain
A 40 years old man arrested for spreading corona virus in 22 people in Spain

शख्स ने जानबूझकर 22 लोगों को किया कोरोना संक्रमित, फिर हुआ कुछ ऐसा

कोरोना महामारी का कहर इस समय पूरा विश्व भुगत रहा है। महामारी के चलते अब तक विश्व भर में 31 लाख से भी ज्यादा लोगों की मृत्यु हो चुकी है। वहीं 14 करोड़ से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हुए हैं। इस कठिन हालात से लोगों को बचाने के लिए एक तरफ कई सारे लोग कोरोना से फ्रंटलाइन पर लड़ रहें हैं। वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसे लोग भी हैं, जो अपनी गंदी मानसिकता से बाज नहीं आ रहें हैं। ये खुले में घूमकर संक्रमण को और भी ज्यादा बढ़ा रहें हैं। इस क्रम में एक घटना स्पेन से आई है। 
  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
स्पेन मेंं एक 40 वर्षीय शख्स को इसलिए गिरफ्तार किया गया है क्योंकि उसने जानबूझकर 22 लोगों को कोरोना संक्रमित किया है। यह घटना स्पेन के मलोर्का शहर की है। इस शख्स को पुलिस ने मलोर्का शहर से शनिवार को गिरफ्तार किया।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree