Firkee Logo
Home Omg A Bloody Squirrel Attacked And Injured Many People A Woman Has Been Captured And Killed
a bloody squirrel attacked and injured many people a woman has been captured and killed

Viral Story: गिलहरी के मुंह लगा इंसानी खून, फिर मिली 'सजा-ए-मौत', पूरी कहानी जानकर रह जाएंगे हैरान

गिलहरी एक छोटी सी जंतु है और ये स्वभाव से भी काफी शांत होती है। आमतौर पर गिलहरियां किसी को कभी नुकसान नहीं पहुंचाती हैं, लेकिन एक गिलहरी ने ऐसा कुछ किया है, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। इस गिलहरी ने एक साथ 18 लोगों को ऐसे घाव दिए हैं, जो वो कभी भूल नहीं पाएंगे। ये गिलहरी ब्रिटेन में चर्चा का विषय बनी हुई थी। इस गिलहरी को 'खून की प्यासी' नाम दिया गया था, क्योंकि ये लोगों के लिए खतरा बनी चुकी थी। भूरे रंग की इस गिलहरी ने सबको डरा कर रख दिया था। आपको जानकर हैरत होगी की इसने एक-दो लोगों को नहीं पूरे 18 लोगों को गहरे-गहरे घाव दिए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ब्रिटेन के फ्लिंटशायर के एक पार्क में ये गिलहरी रहती थी और पार्क में आते जाते हुए लोगों पर जानलेवा हमला कर देती थी। गिलहरी लोगों के पीछे पड़ जाती थी और अपने खूंखार दांतों से घायल कर देती थी। इस गिलहरी ने सबसे पहले जेन हैरी नाम की एक लड़की पर हमला किया था। इसी लड़की ने सबसे पहले लोगों को गिलहरी के बारे में बताया था।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
ब्रिटेन के फ्लिंटशायर के एक पार्क में ये गिलहरी रहती है और पार्क में आते जाते हुए लोगों पर जानलेवा हमला कर देती है। गिलहरी इंसानों के पीछे पड़ जाती है और अपने खूंखार दांतों से घायल कर देती थी।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree