Home Omg A Man Entered A Metro Train Full Of People With A Python Video Goes Viral On Social Media

Viral: मेट्रो ट्रेन में अजगर लेकर घुसा शख्स, रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो हुआ वायरल

फिरकी टीम, नई दिल्ली Published by: सोनिया चौहान Updated Fri, 14 Jun 2024 12:18 PM IST
सार

हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जो मेट्रो में यात्रा करने वाले लोगों में एक नया डर पैदा कर रहा है। वायरल वीडियो में एक शख्स अजगर लेकर मेट्रो में सफर करता नजर आ रहा है।

 

विज्ञापन
मेट्रो ट्रेन में अजगर लेकर बैठा शख्स
मेट्रो ट्रेन में अजगर लेकर बैठा शख्स - फोटो : @factsclip instagram
विज्ञापन

विस्तार

Viral Video: मेट्रो ट्रेन में अक्सर अजीबोगरीब वीडियो देखने को मिलते है। इनमें से कुछ तो इतने हैरान कर देने वाले होते हैं, जिसे हम बार-बार देखने पर मजबूर हो जाते हैं। हाल ही में सोशल मीडीया पर एक वीडियो सामने आया है, जो मेट्रो में यात्रा करने वाले लोगों में एक नया डर पैदा कर रहा है। वायरल वीडियो में एक शख्स अजगर लेकर मेट्रो में सफर करता नजर आ रहा है।आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो-

देखें वीडियो-
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @factsclip



सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स लोगों से भरी हुई मेट्रो ट्रेन में अजगर को अपनी गोद में लेकर बैठा है। अजगर धीरे-धीरे उस शख्स की ओर बढ़ रहा है। मेट्रो में बैठे लोगों का ध्यान उसकी तरफ नहीं है लेकिन एक महिला ये सब देख कर हैरान है। शायद उस महिला को डर है कि कही ये अजगर उसपर हमला न कर दे।


 मेट्रो में अजगर के इस खतरनाक वीडियो को इंस्टाग्राम पर @factsclip नाम के प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है। कई लोग इस वीडियो को देखने के बाद इसपर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'ऐसे लोग खुद को को खतरे में डालते हैं और दूसरों को परेशान भी करते हैं' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'इतने बड़े अजगर के साथ कोई कैसे सफर कर सकता है'।

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हुई अजीबोगरीब कॉफी, हरी प्याज के साथ की गई सर्व

Viral Video: हिरण का अभिवादन करती नजर आई महिला, दिल छूने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल


विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree