Firkee Logo
Home Omg A Man Found Dirty Underwear In Ubereats Food Order
A man found dirty underwear in ubereats food order

खाने के आर्डर में निकली अंडरवियर देख उड़ गए होश

व्यस्त जिंदगी में लोगो के पास कम होते समय को नई तकनीकों ने कई प्रकार से पूरा किया है जिसका एक उदहारण है फोन का बटन दबाते ही बाहर से खाना मंगा लेना। आजकल ऐसे कितने ऍप मौजूद हैं जिनसे खाना मंगाना बहुत आसान हो गया है।

हालांकि, बाहर से खाना मंगाने में कुछ दिक्कतों का सामना जरूर करना पड़ता है जैसे खाने की डिलीवरी देर से होना, गलत आर्डर आ जाना, ठंडा और बासी खाना या खाने की पैकिंग में कमी इनमें से कुछ भी आप के साथ हो सकता है। लेकिन हाल ही में ऊबर द्वारा शुरू की गयी खाने की डिलीवरी 'ऊबर ईट्स' ने जो किया वैसा किसी के साथ न हो ये ही कहना बेहतर होगा। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, फ्लोरिडा के लियो नाम के व्यक्ति ने जापानी रेस्टोरैंट से खाने का आर्डर किया। खाने का आर्डर ऊबर ईट्स से आया और लियो ने पैसे देकर खाना ले लिया। अपने कमरे में जाकर जब लियो ने पैक खाने को खोला तो ऊपर से सफेद कपडा दिखा।लियो के मुताबिक उन्हें लगा कि ये कोई फैंसी नैपकिन है। जब पूरी तरह पैकिंग खोली तो अंदर गंदी अंडरवियर निकली। 

लियो के अनुसार, उसने अंडरवियर उसी डब्बे में डालकर ऊबर, जापानी रेस्टेरॉन्ट और पुलिस को फोन मिलाया। सभी ने इस बात कि हैरानी जताई और कहा कि इस मामले में वो कुछ नहीं कर सकते। 
रिपोर्ट के अनुसार ऊबर के प्रवक्ता ने कहा कि, जो कुछ भी हुआ वो गलत है।हम उनलोग तक पहुंचने कि कोशिश कर रहे हैं जो इस आर्डर के लिए जिम्मेदार हैं और इसकी जांच कि जाएगी। 
Share your opinion:
Synopsis
एक रिपोर्ट के मुताबिक, फ्लोरिडा के लियो नाम के व्यक्ति ने जापानी रेस्टोरैंट से खाने का आर्डर किया।लियो के मुताबिक उन्हें लगा कि ये कोई फैंसी नैपकिन है। जब पूरी तरह पैकिंग खोली तो अंदर गंदी अंडरवियर निकली। 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree