Firkee Logo
Home Omg A Scared Dog Forgot To Bark And Sound Of Chicken Came Out Video Viral Goes On Social Media
a scared dog forgot to bark and sound of chicken came out video viral goes on social media

Viral Dog Video: डॉगी अपनी आवाज भूलकर करने लगा कूकडूकूं, फिर जो हुआ जानकर हैरान रह जाएंगे

आज के सोशल मीडिया के जमाने में वीडियो बनाने का खूब क्रेज देखने को मिल रहा है। लोग अपनी वीडियो तो डालते ही हैं जानवरों की भी वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। इन जानवरों के वीडियो भी लोग खूब पसंद करते हैं, बच्चे तो इनके वीडियो को बहुत मजे लेकर देखते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों बहुत तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं और एंजॉय भी। ये वीडियो एक क्यूट से डॉगी का है जो वीडियो में काफी फनी लग रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि डॉगी भौंकना भूल जाता है। वीडियो को जो भी देख रहा है वो इस क्यूट से डॉगी को लाइक कर रहा है और हंस भी रहा है। 

डर से डॉगी भौंकना भूल जाता है 
दुनिया के हर जानवर की अपनी एक भाषा होती है। इंसानों की तरह ये भी बोलते हैं और आपस में एक दूसरे की बातों को समझते हैं। ऐसे ही कुत्ते की भी अपनी आवाज होती है। ये तो सभी जानते हैं कि कुत्ता भौंकता है। ये जब भौंकना शुरू करते हैं तो बड़े से बड़ा जानवर भी डर के भाग जाते हैं। वैसे ही ये डॉगी भी भौंक रहा है लेकिन कुछ समय बाद ये मुर्गे की आवाज निकालने लगता है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी के साथ वायरल हो रहा है। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
ये डॉगी अपने मालिक के सामने एक काउच पर बैठा दिखाई दे रहा है। इसी बीच डॉगी किसी दूसरे कुत्ते के भौंकने की आवाज सुनता है। इस आवाज से छोटा डॉगी इतना डर जाता है कि उसके मुंह से आवाज ही नहीं निकलती है। वह भौंकना ही भूल जाता है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree