Firkee Logo
Home Omg A Temple Where The Prisoner Offered Part Of The Prison Gate Know Facts About Joganiya Mata Temple
A temple where the prisoner offered part of the prison gate know facts about Joganiya Mata Temple

Viral News: इस मंदिर में शख्स ने चढ़ाया जेल के गेट का टूटा हिस्सा, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

आमतौर पर कहा जाता है कि भगवान पर आस्था रखने वाले व्यक्ति बेहद सज्जन होते हैं। ईश्वर की शरण में शरीफ और भले लोग ही जाते हैं, लेकिन ये बात सही नहीं है बल्कि चोर-डाकू भी खुद को बचाने के लिए भगवान में पूरी श्रद्धा रखते हैं। जी हां, अगर आपको विश्वास नहीं होता तो राजस्थान से सामने आए इस मामले को ही देख लीजिए। दरअसल, राजस्थान के भीलवाड़ा से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां जेल से भागे एक कैदी ने कुछ ऐसा काम किया है जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।  

क्या है इसके पीछे की वजह?
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक भगोड़े कैदी ने माता के मंदिर में जेल के गेट का टूटा हिस्सा चढ़ाया है। ये देखकर हर कोई हैरान है और सभी के मन में एक ही सवाल है कि आखिर कैदी ने ऐसा क्यों किया। अगर आप भी यही सोच रहे हैं, तो आइए जानते हैं इसके पीछे की वजह... 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
राजस्थान के भीलवाड़ा बेंगू तहसील में माता का एक मंदिर है। माना जाता है कि इस मंदिर में जेल से भागे कैदी हथकड़ी चढ़ाते हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree