Firkee Logo
Home Omg A Woman From Arizona Sent 1 5 Lakh Messages After Rejection To Man She Met On Dating Site

बॉयफ्रेंड नहीं बना तो लड़की ने लड़के के साथ की ऐसी हरकत, डेढ़ लाख धमकी भरे मैसेज भेजकर किया ये हाल

कहते हैं प्यार और जंग में सब जायज है और इसी कहावत को मद्देनजर रखते हुए कुछ कर गुजरने वाले बहुत कुछ कर जाते हैं और जब प्यार में अस्वीकृति मिली हो तो हालात ज्यादा दर्दनाक हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ फीनिक्स, एरिजोना की एक प्यार में दीवानी महिला ने किया जिसे सुनकर आप कहेंगे की ये तो हद ही हो गयी! 
Share your opinion:
Synopsis
जैकलीन एडेस नाम की महिला के प्यार के प्रस्ताव को ठुकराने के बाद उसने व्यक्ति को 1,59,000 टेक्स्ट मैसेज भेजे। अब, 31 वर्षीय जैकलीन को गिरफ्तार कर लिया गया है

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree