Firkee Logo
Home Omg A Woman Married With A Tree And Made Her Husband Story Viral Goes On Social Media
A woman married with a tree and made her husband story viral goes on social media

Ajab Gazab: महिला ने पेड़ को बना लिया अपना पति, कहानी जानकर रह जाएंगे हैरान

शादी एक पवित्र बंधन होता है। ये बंधन एक लड़का और लड़की के बीच होता है। इन्हीं सब के बीच एक शादी काफी चर्चा में है। ये भारत में नहीं हुई है। दरअसल, इंग्लैंड की एक महिला है जिसकी शादी सुर्खियों में बनी हुई है। इस महिला ने एक पेड़ के साथ शादी कर ली और उसको अपना पति मान लिया। इस महिला ने तीन साल पहले इस पेड़ से शादी की थी। इस महिला को इस पेड़ में अपना पति नजर आया। आज वो अपने पति के साथ काफी खुश है और उसकी देखभाल करती है। 

इस शादी से लोग हैरान 
 
इस महिला का नाम केट कंनिंघम है। महिला का कहना है कि पेड़ से उसने 3 साल पहले शादी की थी। पेड़ के साथ वो हंसी खुशी अपना जीवन बिता रही है। इस शादी से वो बहुत संतुष्ट है। इस शादीशुदा जोड़े का जीवन बहुत खुशहाल चल रहा है। हालांकि, लोग उनकी इस शादी से काफी हैरान रहते हैं और अजीब से सवाल पूछते रहते हैं। ये महिला पूछने पर लोगों को बताती है कि उसकी लाइफ में कोई भी समस्या नहीं है। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
एक महिला ने किसी और से शादी न करके एक पेड़ को ही अपना पति मान लिया था। पार्क में आते जाते महिला को पेड़ से प्यार हो गया और उसने शादी कर ली। इस महिला का नाम केट कंनिंघम है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree