Firkee Logo
Home Omg A Woman Without One Leg Lifted Heavy Weight Barbell You Will Be Amazed After Watching The Video
a woman without one leg lifted heavy weight barbell you will be amazed after watching the video

एक पैर न होने के बावजूद भी महिला ने उठाया भारी बारबेल, वीडियो देख हैरान हो जाएंगे आप

जीवन में कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती। सफलता उन्हीं के कदमों को चूमती है, जो सदा प्रयास में लगे रहते हैं।  परिस्थिति चाहे कैसी भी हो? बस एक ध्येय बना रहना चाहिए सफलता पाने का। ऐसा दृढ़ विश्वास रखने वालों के आगे किस्मत भी नतमस्तक हो जाती है। इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक हैरतअंगेज वीडियो वायरल हो रहा है,  जिसे देखनेे के बाद आप भी मोटीवेट हो जाएंगे। वीडियो में एक लड़की है, जिसका एक पांव नहीं है। इसके बावजूद भी वह एक पांव के सहारे वेटलिफ्टिंग कर रही है।  
  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला है, जिसका एक पैर नहीं है। इसके बाद भी वह एक भारी बारबेल को उठा रही है। महिला की इस वीडियो को आईएएस ऑफिसर प्रियंका शुक्ला ने शेयर किया है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree